Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
जंगल में फांसी के फंदे पर लटकती नाबालिग बच्ची की मिली लाश, हत्या की आशंका

18.10.22| कोंडागांव जिले में मंगलवार की सुबह एक नाबालिग बच्ची की जंगल में फांसी के फंदे पर लटकती लाश मिली है। लाश काफी पुरानी है। चेहरा पूरी तरह से सड़ चुका है। परिजनों ने मासूम के कपड़े देखकर उसकी शिनाख्त की है। बताया जा रहा है कि, दशहरे के दिन से ही किशोरी घर से लापता थी। हालांकि, इसने आत्महत्या की है या फिर हत्या कर शव को लटकाया गया है, यह अभी स्पष्ट नहीं है। मामला जिले के केशकाल थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक, जिले के बोरगांव के जंगल में लाश मिली है। सुबह इलाके के लोग जंगल की तरफ गए थे, तो उन्होंने बरगद के पेड़ पर लाश लटकते देखा।

जिसके बाद इसकी जानकारी केशकाल थाना के जवानों और इलाके के ग्रामीणों को दी गई। मौके पर पहुंचे जवानों ने शव को नीचे उतारा। फिर केशकाल के भी कुछ लोग मौके पर पहुंचे थे। उनमें से एक राजकुमार नाम के शख्स ने लाश के कपड़ों को देखकर शव की पहचान अपनी बेटी के रूप में की। नाबालिग बच्ची की उम्र करीब 15-16 साल बताई जा रही है।

https://chhattisgarhtimes.in/2022/10/18/dead-body-of-a-minor-girl-found-hanging-on-the-noose-in-the-forest-fear-of-murder/