Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
जनपद पंचायत सूरजपुर के अध्यक्ष के रूप में निर्वाचित हुई पुष्पा सिंह

अंकित सोनी@सूरजपुर। एक लंबे समय के इंतज़ार के बाद आखिरकार सूरजपुर जनपद पंचायत के अध्यक्ष पद के लिए सदस्यों ने दूसरी बार मतदान किया। बता दें कि बीते 15 दिसंबर को तत्कालिक जनपद अध्यक्ष जगलाल सिंह के खिलाफ जनपद सदस्यों ने अविश्वास प्रस्ताव कलेक्टर के समक्ष प्रस्तुत किया गया। जिसके बाद 10 जनवरी को 22 सदस्यों ने जनपद पंचायत सूरजपुर कार्यालय में अपना वोट डाला था। जिसमें कुल 25 सदस्यों में से 23 सदस्य उपस्थित हुए थे और उसमें 21 मत अध्यक्ष के विरोध में पड़े थे। जिसके बाद निर्वाचन अधिकारी के उपस्थिती में फिर से एक बार सदस्यों ने अपने मताधिकार का उपयोग किया। जिसमें पुष्पा सिंह को 12 मत और राम सिंह को 11 मत मिले। इसी के साथ ही पुष्पा सिंह जनपद पंचायत सूरजपुर के अध्यक्ष के रूप में निर्वाचित हुई ।

https://khabar36.com/pushpa-singh-elected-as-president-of-district-panchayat-surajpur/