Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
जनसंवाद कार्यक्रम में प्रदेश के खाद्य मंत्री अमरजीत भगत हुए शामिल, 2 दर्जन से अधिक लोगों की परेशानियां हुई दूर

शिव शंकर साहनी@अंबिकापुर। शहर के राजीव भवन में जनसंवाद कार्यक्रम में प्रदेश के खाद्य मंत्री अमरजीत भगत शामिल हुए.

आपको बता दें कि सरगुजा संभाग में जनता के समस्याओं के निराकरण के लिए जनसंवाद कार्यक्रम का आयोजन प्रत्येक महीने के दूसरे या चौथे सप्ताह में किया जाता है .जिससे की दूरदराज से आए लोगों की समस्याओं का निराकरण सहित अन्य समस्याओं का निराकरण किया जा सके.

इधर मंत्री भगत ने बताया कि इस जनसंवाद कार्यक्रम में 2 दर्जन से अधिक लोगों की समस्याओं का निराकरण किया गया, तो वही लंबित प्रकरणों की सुनवाई के लिए अधिकारियों को निर्देशित कर दिया गया। साथ ही इस जनसंवाद कार्यक्रम में स्वेच्छा अनुदान की राशि सहित शिक्षा, स्वास्थ्य और अन्य समस्याओं के लिए चेक का प्रदान किया गया है.जिससे कि लोगों की समस्याओं का समाधान हो सके।

https://www.khabar36.com/state-food-minister-amarjit-bhagat-participated-in-the-mass-dialogue-program/