Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
जबलपुर : ऑर्डनेंस फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 6 कर्मचारी झुलसे

जबलपुर : केंद्रीय सुरक्षा संस्थान ऑर्डनेंस फैक्ट्री खमरिया में गुरुवार दोपहर अचानक फीलिंग सेक्शन में आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि काम कर रहे 6 कर्मचारी झुलसकर घायल हो गए। आग फैक्ट्री के एफ-6 सेक्शन की बिल्डिंग नंबर 637 में लगी। आग देख फैक्ट्री में अफरा-तफरी मच गई। घायलों को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

पोषण ऑन व्हील रैली के माध्यम से छात्राओं ने दिया हर घर पोषण थाली का संदेश

आग से झुलसे कर्मचारी करन आर्या ने बताया कि दोपहर में साथियों के साथ काम कर रहा था। कुछ साथी बिल्डिंग के भीतर थे। अचानक भीतर से धुआं निकलते देखा। जब तक कुछ समझ पाता, आग भड़क गई। सभी लोग यहां-वहां भागने लगे। दो साथी तो जलते हुए बाहर भागे। उस समय ऐसा लग रहा था जैसे पूरा सेक्शन आग के हवाले हो गया हो।

कर्मचारियों के मुताबिक फैक्ट्री के जिस फिलिंग-6 सेक्शन में आग लगी थी, उस सेक्शन में मेल्टर मशीन से बारूद को मिक्स करने के बाद पिघलाने का काम किया जाता है। पिघले हुए बारूद को ट्रे में रखते समय बारूद में आग लगी और हादसा हो गया।

The post जबलपुर : ऑर्डनेंस फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 6 कर्मचारी झुलसे appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/jabalpur-massive-fire-in-ordnance-factory-6-workers-scorched/