Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
जबलपुर पुलिस ने ऑपरेशन शिकंजा के तहत 62 हजार नशीले इंजेक्शन बरामद किए

जबलपुर

जबलपुर पुलिस ने ऑपरेशन शिकंजा के तहत नशे के सौदागरों पर अब तक का सबसे बड़ा प्रहार किया है। एसपी टीके विद्यार्थी के निर्देशन में चल रहे ऑपरेशन शिकंजा में पुलिस ने 62 हजार नशीले इंजेक्शन बरामद किए हैं। जिनकी कीमत तकरीबन 38 लाख रुपए बताई जा रही है।

एसपी ने नशे के इंजेक्शन के कारोबार में लिप्त आरोपियों तक पहुंचने के लिए यहां के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक समर वर्मा को विशेष रूप से एक्टिव किया था।  पुलिस अधीक्षक टीके विद्यार्थी के अनुसार बीते दिनों पुलिस ने गोपाल बाग तलैया के पास राजू उर्फ राकेश पिता कंछेदीलाल विश्वकर्मा (20) निवासी लालमाटी घमापुर को नशे के इंजेक्शन के साथ गिरफ्तार किया था। आरोपी ने बताया कि उसे नशीले इंजेक्शन मेडिकल स्टोर एमएन फार्मा बड़ी ओमती के संचालक नीरज परियानी ने बेचने के लिए दिए थे।

वह इंजेक्शन घूम-घूम कर बेचता है और इसके लिए उसे 30 हजार मिलता है। पुलिस ने सूचना के आधार पर नीरज परियानी निवासी नरसिंह नगर को अभिरक्षा में लिया। पुलिस ने उसके आनंद कालोनी स्थित गोदाम में 5 कार्टून में नशीले इंजेक्शन बरामद किए थे।

The post जबलपुर पुलिस ने ऑपरेशन शिकंजा के तहत 62 हजार नशीले इंजेक्शन बरामद किए appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=98398