Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
जबलपुर में स्टूडेंट्स-टीचर से भरी बस में आग लगी, कोई जनहानि नहीं

जबलपुर

जबलपुर में रविवार सुबह स्कूल बस में आग लग गई। घटना डुमना रोड पर सुबह 11.15 बजे की है। स्टूडेंट्स और टीचर पिकनिक पर जा रहे थे, तभी बस में शॉर्ट सर्किट हो गया। ड्राइवर ने समय रहते ब्रेक लगाकर सभी को उतारा। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड और नगर निगम की दो गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया।

जानकारी देते हुये बताया कि जैसे ही बस टेक पर चढऩे लगी, तभी उसमें शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लग गयी। वहां उपस्थित सीओडी के कर्मचारियों ने फायर ब्रिगेड को बुला कर आग पर काबू पाया। घटना डुमना रोड पर सुबह 11.15 बजे की है। स्टूडेंट्स और टीचर पिकनिक पर जा रहे थे, तभी बस में शॉर्ट सर्किट हुआ। ड्राइवर ने बस रोक दी। बच्चों को बाहर उतारा। फायर ब्रिगेड और नगर निगम की दो गाडिय़ों ने आग बुझाई।

The post जबलपुर में स्टूडेंट्स-टीचर से भरी बस में आग लगी, कोई जनहानि नहीं appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=118097