Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
जमीन विवाद में अपहरण: भतीजे ने अपने ही चाचा को किया किडनैप, पत्नी और बच्चे थाने का लगा रहे चक्कर 

अजय नीमा,उज्जैन। उज्जैन जिले के घटिया से जमीन विवाद के चलते एक युवक के अपहरण का मामला सामने आया है। जिसमें शिकायतकर्ता युवक की पत्नी कृष्णा बाई ने जानकारी देते हुए बताया कि मेरे पति मुकेश जोशी को उनके भतीजे ईश्वर जोशी ,अर्जुन गुर्जर व एक अन्य साथी आयुष शर्मा शनिवार दोपहर में अपहरण कर कहीं ले गए, जिसकी शिकायत मेरे द्वारा घटिया थाना पहुंचकर कई बार की गई। लेकिन पुलिस द्वारा कोई सुनवाई नहीं की गई। 

बेइज्जती से आहत आदिवासी ने लगाई फांसी: जांच के बाद दो पर FIR, आरोपी फरार

महिला ने बताया कि मेरे पति के भतीजे उसके साथियों द्वारा मेरे घर पर आकर मुझे डराया धमकाया जा रहा है की पुलिस में शिकायत मत करना नहीं तो तुम्हारे साथ भी कुछ गलत कर देंगे। इसकी शिकायत मेरे द्वारा रात्रि में पुलिस थाना पहुंचकर की गई तो पुलिस ने मेरा शिकायती आवेदन लिया है। फिलहाल अब देखना यह होगा कि अपने ही भतीजे के द्वारा चाचा का अपहरण किए जाने वाले युवक पर पुलिस किस तरह की कार्रवाई करती है और इस महिला को किस तरह का न्याय दिलाती है। 

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

The post जमीन विवाद में अपहरण: भतीजे ने अपने ही चाचा को किया किडनैप, पत्नी और बच्चे थाने का लगा रहे चक्कर  appeared first on Lalluram.

https://lalluram.com/kidnapping-in-mp-ujjain-land-dispute-nephew-kidnaps-his-own-uncle/