Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
जमीन से आवाज आ रही है, लबरा-बबड़ा की सरकार बदलेंगे- मंत्री मीनाक्षी लेखी

26.09.23| केंद्रीय राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी ने बीजेपी की परिवर्तन यात्रा के दौरान कांग्रेस पर हमला किया. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ देश में भ्रष्टाचार के नाम से मशहूर है. भूपेश बघेल को लबरा और राहुल गांधी को बबड़ा के नाम से संबोधित करते हुए कहा कि बबड़ा को समझना चाहिए कि देश के खजाने को 70 साल में खाली कर दिया, और यहां छत्तीसगढ़ में बटन दबाकर अपने खजाने को भरने का काम किए.. बीजेपी की परिवर्तन यात्रा में शामिल होने बेलतरा विधानसभा क्षेत्र पहुंची केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने कहा कि हर जगह जमीन से आवाज आ रही है, लबरा-बबड़ा की सरकार बदलेंगे.

पीएससी, गोबर घोटाला किसानों के नाम पर लोगों को गुमराह किया जा रहा है. राहुल गांधी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि बटन तो मोदीजी दबाते हैं, इनकी सरकार तो खेती बंद करने की बात करती थी. मोदी सरकार में किसानी बजट बढ़ा है.लेखी ने कहा कि राहुल गांधी रोड से और ट्रेन से यात्रा कर पा रहे हैं, तो वह इसलिए क्योंकि सुरक्षा का माहौल है, वह ट्रेन से यात्रा कर रहे हैं तो केंद्र सरकार का ही एडवर्टाइजमेंट कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने 3 करोड़ बेघरों को घर दे दिया है, लेकिन छत्तीसगढ़ सरकार गरीब और बेघरों को आवास में राज्यांश नहीं दे रही है, जिसके कारण छत्तीसगढ़ के 16 सालो बहनों और पात्र हितग्राहियो को लाभ नहीं मिल पा रहा है.

https://chhattisgarhtimes.in/2023/09/26/voice-is-coming-from-the-ground-the-government-of-labra-babra-will-change-minister-meenakshi-lekhi/