Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
जम्मू कश्मीर के रामबन जिले से फिर शुरू हुई यात्रा, जयराम रमेश ने कहा लोग हैं काफी उत्साहित

नई दिल्ली। केसी वेणुगोपाल द्वारा यात्रा में सुरक्षा चूक का आरोप लगाने के बाद जम्मू-कश्मीर के बनिहाल में काजीगुंड में 20 मिनट रुकने के बाद भारत जोड़ो यात्रा फिर से शुरू हो गई. कांग्रेस वरिष्ठ नेता के आरोपों के बाद राहुल गांधी को एक कार में ले जाया गया।

कांग्रेस ने tकहा कि भारत जोड़ो यात्रा को रोक दिया गया है क्योंकि yयात्रा को और सुरक्षा प्रदान नहीं की गई है। एक्स येनेताओं ने कहा कि वे तब तक यात्रा शुरू नहीं करेंगे जब तक उन्हें और सुरक्षा मुहैया नहीं करायी जाती.

कोई सुरक्षा नहीं है। हम राहुल गांधी को बिना सुरक्षा के आगे नहीं जाने दे सकते। वह चलना भी चाहे तो हम इसकी इजाजत नहीं दे सकते। वरिष्ठ सुरक्षा अधिकारियों को यहां आना होगा, ”वरिष्ठ कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल ने कहा।

जम्मू-कश्मीर नेशनल कांफ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला शुक्रवार को रामबन जिले के बनिहाल से कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए , जो शुक्रवार को अपने कश्मीर चरण में प्रवेश करने के लिए पैदल मार्च तैयार कर रहा था।

अब्दुल्ला रेलवे स्टेशन पर गांधी के साथ शामिल हुए और लगभग 2 किमी पैदल चलकर ट्रक यार्ड पहुंचे। दोनों के साथ नेशनल कांफ्रेंस के अन्य वरिष्ठ नेता शामिल हुए, जिनमें नेकां के प्रांतीय अध्यक्ष नासिर असलम वानी और पूर्व नेकां मंत्री सकीना शामिल थे।

रामबन जिले के काजीगुंड में पुराने राजमार्ग से आज सुबह करीब नौ बजे भारत जोड़ो यात्रा फिर से शुरू हुई।

बनिहाल से, यात्रा को काजीगुंड के माध्यम से कश्मीर घाटी में प्रवेश करना था और अनंतनाग जिले के खानबल क्षेत्र में पहुंचना था।

यात्रा 7 सितंबर को कन्याकुमारी से शुरू हुई और पंजाब के रास्ते जम्मू-कश्मीर में प्रवेश किया।

मार्च का समापन गांधी द्वारा श्रीनगर में पार्टी मुख्यालय में राष्ट्रीय ध्वज फहराने और 30 जनवरी को शेर-ए-कश्मीर क्रिकेट स्टेडियम में एक भव्य रैली को संबोधित करने के साथ होगा।

https://www.khabar36.com/yatra-resumed-from-ramban-district-of-jammu-and-kashmir/