Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
जर्जर हो चुके तीन भवनों को निगम ने ढहाया,जनहानि की थी संभावना

बिलासपुर-पुराना बस स्टैंड के पास जर्जर हो चुके अपने तीन भवनों को आज नगर निगम ने ढहा दिया। तीनों बिल्डिंग की हालत जर्जर हो चुकी थी,जिससे जन हानि की पूरी संभावना थी।

जर्जर भवन और जनहानि की संभवना को देखते हुए निगम कमिश्नर श्री अमित कुमार ने अतिक्रमण विभाग और भवन शाखा को कार्रवाई करने का निर्देश दिया था। जिसके बाद आज नगर निगम की टीम ने तीनों भवनों को जमींदोज कर दिया। उक्त बिल्डिंग के आस-पास अवैध रूप से कबाड़ी समेत अन्य प्रकार के व्यापार भी संचालित किया जा रहा था,जिसे कार्रवाई के दौरान नगर निगम ने हटाया।

  पुराना बस स्टैंड के पास निगम की जमीन पर ही तीन अपूर्ण दुकानें थी,काफी सालों से आधे अधूरे निर्माण के बीच जीर्ण शीर्ण अवस्था में पहुंच चुकी थी।

इन दुकानों के गिरने का डर था,जिससे जन हानि की संभावना थी। निगम कमिश्नर अमित कुमार ने भवन शाखा को तीनों दुकानों की रिपोर्ट प्रस्तुत करने के निर्देश दिए थे। भवन शाखा की रिपोर्ट के बाद निगम कमिश्नर ने इन तीनों जर्जन दुकानों को तोड़ने के निर्देश दिए जिसके बाद आज निगम की टीम ने इन अपूर्ण दुकानों ढहा दिया।

https://www.cgwall.com/corporation-demolished-three-dilapidated-buildings-and-there-was-possibility-of-loss-of-life/