Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
जल्द ही सिद्धार्थ की दुल्हनिया बनने वाली हैं कियारा, मेहमानों को दिया जाएगा स्पा वाउचर..

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी जल्द ही अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा की दुल्हनिया बनने वाली हैं। राजस्थान के जैलसमेर में दोनों की शादी की तैयारियां जोरों-शोरों से चल रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों की शादी पंजाबी रीति-रिवाज से होने वाली है। कल कियारा की मेंहदी सेरेमनी से जुड़ी खबर सामने आई थी। वहीं, अब मेहमानों के मनोरंजन से संबंधित जानकारी सामने आई है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कियारा और सिद्धार्थ ने चार दिन के लिए जैसलमेर का सूर्यगढ़ होटल बुक किया है। इतना ही नहीं, कपल ने मेहमानों के मनोरंजन का भी तगड़ा इंतजाम किया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, मेहमानों को आराम फरमाने के लिए एक स्पा वाउचर दिया जाएगा। मनोरंजन के लिए राजस्थान के क्षितिज के नीचे राजस्थानी लोकगीतों की अद्भुत प्रस्तुति का इंतजाम किया गया है। वहीं, खाने में कुछ स्वादिष्ट और प्रामाणिक राजस्थानी व्यंजनों की व्यवस्था की गई है। इतना ही नहीं, कपल ने मेहमानों के लिए फन एक्टिविटीज के साथ-साथ फूड स्टॉल और डेजर्ट सफारी टूर का भी इंतजाम किया है।

रिपोर्ट के मुताबिक पैलेस में मस्ती भरा संगीत समारोह भी होगा। जी हां, दोनों परिवारों के बीच फ्रेंडली डांस-ऑफ होगा। इसके साथ ही कपल की अलग परफॉर्मेंस भी होगी। कहा जा रहा है कि कियारा और सिद्धार्थ अपने संगीत समारोह में ‘काला चश्मा’, ‘बिजली’, ‘रंगीसारी’, ‘डिस्को दीवाने’ और ‘नचने दे सारे’ जैसे गानों पर थिरकते नजर आएंगे।

The post जल्द ही सिद्धार्थ की दुल्हनिया बनने वाली हैं कियारा, मेहमानों को दिया जाएगा स्पा वाउचर.. appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/48169