Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
जशपुरनगर : आंगनबाड़ी कार्यकता, सहायिका एवं मिनी कार्यकर्ता की नियुक्ति हेतु दावा आपत्ति 23 मई तक

जशपुरनगर 10 मई 2023 : छत्तीसगढ़ शासन महिला एवं बाल विकास विभाग डी.के.एस रायपुर के निर्देशानुसार आंगनबाड़ी कार्यकता, सहायिका एवं मिनी कार्यकर्ता की नियुक्ति हेतु 10 जनवरी 2023 के द्वारा रिक्त पदों हेतु आवेदन आमंत्रित किया गया था।

प्राप्त आवेदनों का मूल्यांकन समिति द्वारा परीक्षण उपरांत योग्यता एवं पात्रता रखने वाले आवेदकों का वरिष्ठता क्रम में सूची तैयार की गई है।

महिला एवं बाल विकास विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार सूची का प्रकाशन किया जाकर दावा आपत्ति 09 से 23 मई 2023 तक आवेदन मंगाया गया है।

किसी आवेदकों को वरिष्ठता सूची के संबंध में कोई आपत्ति हो, तो वह अपना लिखित में दावा आपत्ति 23 मई 2023 तक कार्यालयीन समय में परियोजना कार्यालय जशपुर में प्रस्तुत कर सकते है। समय-सीमा के बाद प्रस्तुत दावा आपत्ति पर कोई विचार नहीं किया जाएगा।

The post जशपुरनगर : आंगनबाड़ी कार्यकता, सहायिका एवं मिनी कार्यकर्ता की नियुक्ति हेतु दावा आपत्ति 23 मई तक appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/jashpurnagar-claim-objection-for-the-appointment-of-anganwadi-worker-assistant-and-mini-worker-till-may-23/