Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
जशपुरनगर : कोरवा जनजाति के लालो बाई को 02 एकड़ भूमि का गैरआदिवासी व्यक्ति से कब्जा मिला

जशपुरनगर 10 मई 2023: अनुविभागीय अधिकारी (रा) बगीचा के आदेश के परिपालन में सन्ना तहसील के ग्राम छिछली में 170ख प्रकरण के तहत् आवेदिका लालो बाई पिता लालबिहारी जाति कोरवा को 02 एकड़ भूमि का गैरआदिवासी व्यक्ति से कब्जा दिलाया गया।

उल्लेखनीय है कि विशेष पिछड़ी जनजाति कोरवा समुदाय के ग्राम छिछली निवासी लालो बाई के द्वारा गैरआदिवासी व्यक्ति भूमि कब्जा हेतु एसडीएम बगीचा के पास आवेदन किया गया था।

जिस पर एसडीएम बगीचा के द्वारा 170ख प्रकरण के तहत् आवेदिका को 02 एकड़ भूमि गैरआदिवासी व्यक्ति कब्जा देने हेतु तहसीलदार सन्ना को आदेशित किया गया। जिसके पालन में तहसीलदार द्वारा 170ख प्रकरण के तहत् लालो बाई को 02 एकड़ भूमि का गैरआदिवासी व्यक्ति से कब्जा दिया गया है।

The post जशपुरनगर : कोरवा जनजाति के लालो बाई को 02 एकड़ भूमि का गैरआदिवासी व्यक्ति से कब्जा मिला appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/jashpurnagar-lalo-bai-of-korva-tribe-got-possession-of-02-acres-of-land-from-a-non-tribal-person/