Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
ज़िला स्वीप टीम की उपस्थिति में आई.टी.एम. यूनिवर्सिटी रायपुर के स्टूडेंट्स ने रिंग रोड स्थित मैग्नेटो मॉल में फ्लैश मॉब किया

रायपुर 5 अप्रैल2024/ ज़िला निर्वाचन अधिकारी एवं कलेक्टर डॉ. गौरव सिंह के निर्देशानुसार आज मतदाता जागरूकता कार्यक्रम में मतदाता को जागरूक करने के उद्देश्य से स्वीप कार्यक्रम के तहत आई.टी.एम. यूनिवर्सिटी रायपुर के स्टूडेंट्स ने रिंग रोड स्थित मैग्नेटो मॉल में फ्लैश मॉब किया।

स्टूडेंट्स ने अलग अलग फ़ॉर्मेट में नुक्कड़ नाटक एवं डांस के माध्यम से मतदाता जागरूकता का संदेश दिये। इस दौरान रायपुर जिला प्रशासन की स्वीप टीम भी रही शामिल। स्वीप के जिला नोडल अधिकारी श्री विश्वदीप एवं नगर निगम कमिश्नर श्री अबिनाश मिश्रा,आईटीएम यूनिवर्सिटी की डायरेक्टर जनरल लक्ष्मी मूर्ति उपस्थित रहे।

The post ज़िला स्वीप टीम की उपस्थिति में आई.टी.एम. यूनिवर्सिटी रायपुर के स्टूडेंट्स ने रिंग रोड स्थित मैग्नेटो मॉल में फ्लैश मॉब किया appeared first on Media Passion : Raipur News Chhattisgarh India.

https://mediapassion.co.in/?p=46812