Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
जांजगीर जिला पंचायत अध्यक्ष यनिता चंद्रा भाजपा में शामिल

जांजगीर 04 मई। जिला पंचायत जांजगीर की अध्यक्ष यनिता चन्द्रा अपने सैकड़ो समर्थको सहित आज भारतीय जनता पार्टी कार्यालय जांजगीर मे छग भाजपा के प्रदेश प्रभारी नितिन नवीन सहित वरिष्ठ नेताओ की उपस्थिति मे आज भाजपा की रीति नीति से प्रभावित होकर भाजपा दामन थाम लिया।

    प्रदेश प्रभारी नितिन नवीन व भाजपा के नेताओ ने यनिता चन्द्रा का भाजपा परिवार मे दुपट्टा माला पहनाकर स्वागत किया उनके साथ उनके पति यशवंत चन्द्रा सहित सैकड़ो समर्थको ने भाजपा प्रवेश किया।

    श्री नवीन ने उपस्थित सभी लोगो को सम्बोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस अब पतन की ओर है उनकी पार्टी मे अब कार्यकर्ता और महिलाए सुरक्षित महसूस नही कर रही है मोदी जी के 2047 के विकसित भारत के विजन और भाजपा की अनुशासन से प्रभावित होकर बहन श्रीमति यनिता यशवंत चन्द्रा का विश्व के सबसे बड़े दल भारतीय जनता पार्टी मे स्वागत है।

The post जांजगीर जिला पंचायत अध्यक्ष यनिता चंद्रा भाजपा में शामिल appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/91942