Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
जांजगीर में हनुमान जी की मूर्ति के साथ छेड़छाड़, तोरण से सजे हुए पंडाल को भी तोड़ा, आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग

जांजगीर चांपा। जिले में हनुमान जी की मूर्ति के साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। यहां उपद्रवियों ने मूर्ति के सामने पत्थर और मिट्टी रख दी। साथ ही तोरण से सजे हुए पंडाल को भी तोड़ दिया। शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक छत्तीसगढ़ में जांजगीर चाम्पा जिले के कटोद गांव मे एक बार फिर असामाजिक तत्वों ने हनुमान जी की प्रतिमा को खंडित कर दिया। घटना के बाद से ही गांव मे तनाव का माहौल है। बजरंग दल के साथ सर्व हिन्दू संगठन ने आक्रोश जताते हुए नवागढ़ पुलिस से आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। स्थानीय लोग मंदिर के रास्ते में धरने पर बैठकर भजन कर रहे हैं। कटौद गांव मे हनुमान मंदिर तोड़ने का पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी हनुमान जी की मूर्ति को खंडित करने का प्रयास किया गया।

आक्रोशित हिंदू संगठनों ने सड़क पर किया चक्काजाम

गुरुवार की सुबह को पता चलने पर बजरंग दल, सर्व हिंदू संगठन और ग्रामीणों की भीड़ मूर्ति के पास उमड़ पड़ी और अक्रोशित होकर सड़क चक्का जाम शुरू किया। घटना की जानकारी नवागढ़ पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और ग्रामीणों को शांत कराया। इसके बाद आवागमन सुचारू रूप से शुरू कराया गया। इससे कुछ माह पहले भी हनुमान जी की मूर्ति में अज्ञात उपद्रवियों ने तोड़-फोड़ की थी। वहीं, लगतार हनुमान जी की मूर्ति को निशाना बनाया जा रहा है।

https://khabar36.com/hanumanjis-statue-tampered-with-in-janjgir/