Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
जाने क्यों CM जीतन राम मांझी ने कहा-बिहार जैसे राज्य में रेप जैसी घटनाएं होती रहती हैं…

Vaishali Gang Rape Case: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने एक शर्मनाक बयान दिया है. हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (HAM) के अध्यक्ष ने वैशाली में कहा कि बिहार एक बड़ा राज्य है. रेप जैसी घटनाएं होती रहती हैं. सवाल यह है कि घटना के बाद पुलिस-प्रशासन क्या एक्शन लेता है. दो दिन पहले वैशाली जिले के जंदाह में गैंगरेप का मामला सामने आया था. दरिंदों ने घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था. वीडियो  वायरल होने के बाद से इलाके में तनाव का माहौल है. फिलहाल मांझी के इस बयान पर बवाल होना तय है.

मांझी ने आगे कहा, जहां तक पुलिस की बात है तो उन्होंने एक्शन लिया है. जल्द ही आरोपी पकड़े जाएंगे. नीतीश कुमार सरकार को बदनाम करने के लिए यह विपक्ष की चाल भी हो सकती है. जब विपक्ष के आरोपों को लेकर मांझी से सवाल पूछे गए तो उन्होंने कहा, ‘बोलने को कुछ भी बोला जा सकता है. बिहार में कोई एक-दो करोड़ लोग नहीं रहते हैं. बिहार की आबादी 12 करोड़ है. रेप जैसी घटनाएं यहां होती रहती हैं. ऐसी स्थिति में देखना यह चाहिए कि घटना पर सरकार ने क्या एक्शन लिया है. आपने देखा होगा कि सरकार ने आरोपियों को पकड़ने के लिए तुरंत एक्शन लिया और रेड कराई. यह विपक्ष की सरकार को बदनाम करने की चाल भी हो सकती है. वैशाली में नाबालिग के साथ गैंगरेप की घटना के बाद बीजेपी नीतीश कुमार सरकार पर हमलावर है. बीजेपी ने इसे जंगलराज और गुंडाराज बताया है.’

13 साल की नाबालिग के साथ 5 दरिंदों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया था. चार दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं.

https://www.cgnews.in/%E0%A4%9C%E0%A4%BE%E0%A4%A8%E0%A5%87-%E0%A4%95%E0%A5%8D%E0%A4%AF%E0%A5%8B%E0%A4%82-cm-%E0%A4%9C%E0%A5%80%E0%A4%A4%E0%A4%A8-%E0%A4%B0%E0%A4%BE%E0%A4%AE-%E0%A4%AE%E0%A4%BE%E0%A4%82%E0%A4%9D%E0%A5%80/