Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
जालंधर के इस इलाके में पुलिस की रेड, जानें पूरा मामला

चौकी फोकल प्वाइंट की पुलिस ने गदईपुर इलाके में रेड करके दड़ा सट्टा लगवा रहे दो युवकों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से दड़े सट्टे की पर्चियां व कैश मिला है जिनके खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज करके उनकी गिरफ्तारी दिखा दी है। वहीं पुलिस की रेड के दौरान मौके पर मौजूद लोगों में अफरा-तफरी मच गई तथा अपना बचाव करते दिखे, लेकिन पुलिस ने सतर्कता दिखाते हुए आरोपियों को काबू कर लिया है।

चौकी फोकल प्वाइंट के नवनियुक्त इंचार्ज अवतार सिंह ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि गदईपुर में दड़े सट्टे का काम करके लोगों से ठगी मारी जा रही है। ऐसे में उन्होंने अपनी टीम के साथ रेड करके दड़ा सट्टा लगवा रहे राजन पुत्र महेश निवासी गुलमर्ग कालोनी और शिव कुमार बंटी पुत्र धर्मपाल निवासी ईश्वर नगर बस्ती शेख को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने राजन से 7230 रुपए और शिव कुमार से 13 हजार रुपए व पर्चियां बरामद की है। आरोपियों से पूछताछ कर की जा रही है कि वह किस के लिए काम कर रहे थे।

The post जालंधर के इस इलाके में पुलिस की रेड, जानें पूरा मामला appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/73482