Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
जियो ट्रू 5जी सेवा छत्तीसगढ़ के तीन और शहरों में शुरू

रायपुर 24 जनवरी।रिलायंस जियो ने आज छत्तीसगढ़ के तीन प्रमुख शहरों बिलासपुर, कोरबा और राजनांदगांव में जियो ट्रू 5जी सेवा लॉन्च की।

  इस लॉन्च के साथ ही रिलायंस जियो छत्तीसगढ़ के छह प्रमुख शहरों में जियो ट्रू 5जी सेवा लॉन्च करने वाला पहला और एकमात्र ऑपरेटर बन गया है।गत 14 जनवरी को रायपुर, दुर्ग और भिलाई में जियो ट्रू 5जी सेवा लॉन्च की थी।

  कम्पनी की विज्ञप्ति के अनुसार आज से बिलासपुर, कोरबा और राजनांदगांव के जियो यूजर्स को ‘जियो वेलकम ऑफर ‘ के तहत आमंत्रित किया जा रहा हैं।कम्पनी के अऩुसार जियो राज्य में सबसे पसंदीदा ब्रांड हैं और दो तिहाई बाजार में कंपनी की हिस्सेदारी है। जियो ट्रू 5जी के लॉन्च होने से ग्राहकों को विश्वस्तरीय, बेहतरीन टेलीकॉम नेटवर्क मिलेगा।

The post जियो ट्रू 5जी सेवा छत्तीसगढ़ के तीन और शहरों में शुरू appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/46613