Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
जिला जेल में गैंगस्टर की बल्ले-बल्ले, एसपी के सरप्राइज एंट्री से जेल प्रबंधन शॉक्ड… गैंगस्टरों के बैरक से बरामद हुए…………..

दुर्ग। जिला जेल में उस वक्त हड़कंप मच गया। जब जिले के कप्तान जितेंद्र शुक्ला 160 जवानों के साथ जेल में एंट्री की। चेंकिग के बाद दुर्ग एसपी जेल प्रबंधन की कार्यप्रणाली पर नाराजगी भी जाहिर की। जानकारी के मुताबिक आज सुबह 4 बजे के करीब एसपी जिंतेंद्र शुक्ला टीम के साथ जिला जेल पहुंचे। 160 पुलिसकर्मियों की टीम बनाई गई थी। शुरूआत में जब एसपी पुलिसकर्मियों के साथ जिला जेल के गेट पर पहुंची तो जेलकर्मी काफी समय तक टालमटोल करते दिखे। कही जाकर फिर एसपी और टीम को अंदर जाने दिए।

इस दौरान 160 पुलिसकर्मियों ने जिला जेल के अलग-अलग बैरक की जांच की। इस दौरान गैंगस्टर तपन सरकार, मुंक्कू नेपाली, दीपक नेपाली और उपेंद्र काबरा के बैरक की स्पेशल जांच की गई। इनके बैरकों से भी काजू-किशमिश, बीड़ी-सिगरेट समेत कई आपत्तिजनक चीजें बरामद हुई है। चर्चा है कि दुर्ग एसपी व पुलिस कर्मियों को देखकर जेल कर्मियों के होश उड़ गए।

https://khabar36.com/recovered-from-gangsters-barrack/