Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
जिला पंचायत छतरपुर ने CM हेल्पलाइन निराकरण में पाई A ग्रेड रेटिंग

छतरपुर
 शुक्रवार को जून माह की CM हेल्पलाइन की शिकायतों के निराकरण की ग्रेडिंग जारी की गई। जिसमें जिला पंचायत छतरपुर ने पूरे प्रदेश में दूसरा स्थान हासिल किया। जिला पंचायत सीईओ तपस्या परिहार के निर्देशन में जिला पंचायत के अधिकारियों ने 974 शिकायतों का संतुष्टिपूर्वक निराकरण कर A ग्रेड के साथ 89.43% रेटिंग हासिल की है।
जनता की शिकायतों निराकरण

जिला पंचायत की कमान महिला IAS के हाथों में होने से जनता की शिकायतों को गंभीरता से लिया जा रहा है और शतप्रतिशत निराकरण हो रहा है। तो वहीं, कलेक्टर छतरपुर संदीप जी.आर. के निर्देशन और लगातार सतत समीक्षा से सीएम हेल्पलाइन शिकायतों के संतुष्टिपूर्वक निराकरण पर छतरपुर जिले ने ओवरऑल प्रदेश में टॉप रहते हुए दूसरा स्थान हासिल किया है।

कलेक्टर ने दी बधाई

जून माह की जारी ग्रेडिंग में जिले ने ओवरऑल टोटल वेटेज A रेटिंग के साथ 81.63% हासिल किया है। साथ ही, पुलिस विभाग ने चौथे स्थान हासिल करते हुए निराकृत शिकायतों का वेटेज 86.88% प्राप्त किया। कलेक्टर जी.आर. ने सभी विभागीय अधिकारियों को शिकायतों के संतुष्टि से निराकृत करने पर बधाई दी है।

The post जिला पंचायत छतरपुर ने CM हेल्पलाइन निराकरण में पाई A ग्रेड रेटिंग appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=96013