Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
जीवा की हत्या के बाद एससी/एसटी एक्ट के विशेष न्यायाधीश नरेंद्र कुमार के कोर्ट रूम को किया गया सील.. 

गैंगस्टर संजीव माहेश्वरी उर्फ ​​जीवा की हत्या के बाद एससी/एसटी एक्ट के विशेष न्यायाधीश नरेंद्र कुमार के कोर्ट रूम को सील कर दिया गया है। बाद में फोरेंसिक विशेषज्ञों की एक टीम घटना स्थल का निरीक्षण करने के लिए कोर्ट रूम पहुंची। इस टीम ने डीसीपी और एडीसीपी से घटना का पूरा ब्योरा लिया। फिर शूटर विजय यादव के बारे में पूछा। घटनास्थल को सुरक्षित रखने के लिये वहां दो सब इंस्पेक्टर और पीएसी तैनात कर दी गई है। यह टीम गुरुवार को फिर वहां जायेगी। इस टीम ने घायल विजय से मिली जानकारी का पता किया।

योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ कोर्ट में बुधवार को हुई कुख्यात अपराधी संजीव जीवा उर्फ संजीव माहेश्वरी की हत्या की जांच के लिए एसआईटी गठित करने का फैसला किया है। सीएम ने घटना की जांच के लिए तीन सदस्यीय एसआईटी गठित कर दी है। इस एसआईटी में एडीजी मोहित अग्रवाल, ज्वाइंट कमिश्नर लखनऊ नीलाब्जा चौधरी और अयोध्या के आईजी प्रवीण कुमार शामिल होंगे। एसआईटी को एक सप्ताह में जांच पूरी कर रिपोर्ट सौंपने के आदेश दिए गए हैं।

मालूम हो कि वकील की पोशाक में आए हमलावर ने जीवा पर गोलियां बरसाईं। एक बदमाश को वकीलों ने पकड़ लिया और पीटा जबकि तीन भाग निकले। पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगा वकीलों ने हंगामा किया।

The post जीवा की हत्या के बाद एससी/एसटी एक्ट के विशेष न्यायाधीश नरेंद्र कुमार के कोर्ट रूम को किया गया सील..  appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/55847