Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
झमाझम बारिश : सुबह सुबह बदला मौसम का मिजाज, अचानक शुरु हुई बरसात

राजनांदगांव । nationalert.in

शनिवार की सुबह 10.15 बजे मौसम ने अचानक तेवर बदल दिए। सूरज को घने बादलों ने गरजते हुए घेर लिया और दिन में ही शाम सा नजारा हो गया।

राजनांदगांव शहर में झमाझम बारिश हुई। इस दौरान बिजली भी गुल रही। वहीं जिले के डोंगरगढ़, डोंगरगांव सहित जिला केसीजी, जिला एमएमसी इलाकों में भी तेज बारिश के समाचार हैं।

मौसम विभाग ने 18 और 19 मार्च के दिन और रात में बारिश की संभावना बताई थी। 48 घंटों तक लगातार इस तरह का मौसम बने रहने की आशंका है। इससे पहले बीते गुरुवार को भी हल्की फुहारों ने मौसम खुशनुमा कर दिया था।

बारिश के साथ ही तापमान में बड़ी गिरावट आयी है। शनिवार को तापमान सुबह 24 डिग्री तक आ पहुंचा। दिन में भी तापमान 30 डिग्री से कम ही रहने के आसार हैं। जबकि रोजाना तापमान 36 डिग्री तक पहुंच रहा था।

बेमौसम बारिश से मौसमी बीमारियों का खतरा बढ़ जायेगा। चिकित्सक पहले ही इसे लेकर आगाह कर चुके हैं। दूसरी ओर रबि फसल को भी इस पानी से नुकसान की बड़ी आशंका है।

http://www.nationalert.in/?p=11103