Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
झारखंड के दुमका में पेड़ से लटका मिला आदिवासी किशोरी का शव ,तीन महीने के भीतर चौथी घटना

दुमका। झारखंड के दुमका जिले में एक आदिवासी लड़की का शव पेड़ से लटका मिला। दुमका में पिछले तीन महीने में इस तरह की यह चौथी घटना है।

शव को देखते ही ग्रामीणों ने शोर मचाया और पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने कहा कि यह हत्या का मामला है या आत्महत्या का मामला जांच के बाद ही पता चलेगा।

स्थानीय लोगों के मुताबिक बच्ची की कई दिन पहले मौत हो गई थी, इस बात की ओर इशारा करते हुए शव पूरी तरह से सड़ चुका था.

दसवीं कक्षा की छात्रा के रूप में पहचानी गई लड़की दुमका के अंबाजोरा गांव में अपनी दादी और भाई-बहनों के साथ रहती थी। वह कथित तौर पर एक युवक रामकुमार मरांडी के साथ रिश्ते में थी, जो अक्सर उसके घर लड़की से मिलने जाता था। इससे नाराज मकान मालिक ने लड़की के परिवार को घर खाली करने को बोला था। पीड़िता के पिता 26 सितंबर को उससे मिलने आए और उससे बात करने की कोशिश की। उसने मालिक से यहां तक ​​कहा कि जब तक उसकी बेटी की परीक्षा खत्म नहीं हो जाती, तब तक वह उन्हें वहीं रहने दे। हालांकि, अगले दिन लड़की अंबाजोड़ा से अपने चाचा के घर चली गई, जो जिले के बड़तल्ला गांव में है. 7 अक्टूबर को वह यह कहकर वहां से चली गई कि वह अपने माता-पिता के घर जा रही है। लेकिन जब वह घर नहीं पहुंची तो परिजन उसकी तलाश करने लगे।

परिवार ने नहीं की थी कोई शिकायत

लड़की दुर्गापूजा की छुट्टी के दौरान अपने चाचा के यहाँ रहने आई थी। वह 7 अक्टूबर को घर से निकली थी, लेकिन उसके परिवार ने कल शाम तक कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई। आज सुबह, हमने बड़तल्ला के एक पेड़ से लड़की का शव बरामद किया, ”पुलिस ने कहा। उन्होंने कहा, “इसमें एक प्रेम प्रसंग शामिल है और हम हत्या के मामले के रूप में इसकी जांच कर रहे हैं।”

https://www.khabar36.com/another-tribal-teens-body-found-hanging-from-tree-in-jharkhands-dumka/