Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
झारखंड के सभी विधायक लाए जा रहे रायपुर, रायपुर एयरपोर्ट पर बढ़ाई गई सुरक्षा

30.08.22| झारखंड में राजनीतिक संकट के बीच यूपीए के विधायक छत्तीसगढ़ का रुख कर रहे हैं। देर शाम अधिकांश विधायक रायपुर पहुंच जाएंगे। इसके लिए रांची से रायपुर के लिए एक विशेष विमान का इंतजाम किया गया है। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की अगुवाई में विधायकों का दल थोड़ी देर पहले रांची हवाई अड्‌डे पहुंचा और फिर विशेष फ्लाइट से रायपुर के लिए रवाना हो गया। इधर छत्तीसगढ़ में इन विधायकों को ठहराने और उनकी सुरक्षा आदि की व्यवस्था लगभग पूरी कर ली गई है।

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की अध्यक्षता में रांची स्थित मुख्यमंत्री निवास में मंगलवार दोपहर में विधायक दल की बैठक हुई है। उसके बाद सभी विधायकों ने साथ में भोजन किया। शाम को यूपीए विधायकों का काफिला बसों में सवार होकर रांची के बिरसा मुंडा हवाई अड्‌डे पहुंचा है। विधायकों की बस को कड़े सुरक्षा घेरे में हवाई अड्‌डे तक पहुंचाया गया है। बस में बिल्कुल सामने की सीट पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन बैठे हुए थे।

बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री खुद छत्तीसगढ़ नहीं आएंगे। विधायकों को रायपुर ले आने के लिए इंडिगो के एक चार्टर विमान को हायर किया गया है। करीब 4.25 को यह प्लेन रवाना हुआ। करीब 2 घंटे में यह रायपुर के स्वामी विवेकानंद हवाई अड्डे पर उतरेगा। यहां राज्य पुलिस के सुरक्षा घेरे में उन्हें बसों के जरिए नवा रायपुर के मेफेयर रिसोर्ट ले जाया जाएगा। बताया जा रहा है कि रिसोर्ट में 30-31 अगस्त की बुकिंग की गई है।

https://chhattisgarhtimes.in/2022/08/30/all-mlas-of-jharkhand-are-being-brought-to-raipur-increased-security-at-raipur-airport/