Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
टक्कर से एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत

नरसिंहपुर
 नरसिंहपुर जिले में वाहन की टक्कर से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गयी।

पुलिस सूत्रों ने आज बताया कि नरसिंहपुर-गोटेगांव जबलपुर सडक मार्ग पर थाना ठेमी क्षेत्र के मानेगांव के पास देर रात एक अज्ञात वाहन ने कार को टक्कर मार दी। इस घटना में कार में सवार ओकार अग्रवाल सहित उनके दो पुत्र संजय और संदीप अग्रवान की घटनास्थल पर मौत हो गयी। वहीं कार में सवार हनी और यश अग्रवाल को गंभीर हालत में जबलपुर में एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया गया कि जबलपुर निवासी ओकार अग्रवाल (84) परिवार के साथ करेली में अपनी पुत्री से मिलने के लिये गये, जबलपुर लौटते समय यह घटना घटित हुई।

 

 

दिल्ली मेट्रो के नजफगढ़ स्टेशन पर एक व्यक्ति ट्रेन के आगे कूदा, मौके पर ही मौत

नई दिल्ली
 दिल्ली मेट्रो के नजफगढ़ स्टेशन पर सोमवार को ट्रेन के सामने कथित तौर पर कूदने से 31 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी।

एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पुलिस को सोमवार को सुबह नौ बजकर 26 मिनट पर सूचना मिली कि एक व्यक्ति नजफगढ़ मेट्रो स्टेशन पर ट्रेन के सामने कूद गया है।

मृतक की पहचान नजफगढ़ के प्रेम नगर निवासी मनीष कुमार के रूप में हुई। अधिकारी ने बताया कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई है। सूचना मिलने के बाद मृतक के परिवार के सदस्य भी मौके पर पहुंच गए। कुमार उत्तराखंड के देवप्रयाग में ग्रंथपाल (लाइब्रेरियन) था। पुलिस ने बताया कि कुमार शादीशुदा था और उसकी एक बेटी है।

पुलिस ने बताया कि आपराधिक प्रक्रिया संहिता की धारा 174 के तहत कार्रवाई की जा रही है।

दिल्ली मेट्रो रेल निगम के मुताबिक, 15 से 20 मिनट में सेवाएं सामान्य हो गईं।

 

The post टक्कर से एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=97701