Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
‘टाइगर 3’ की सफलता की सनी देओल ने दी सलमान खान को बधाई

सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘टाइगर- 3’ को दिवाली के दिन रिलीज किया गया था। ‘टाइगर- 3’ रिलीज के दूसरे हफ्ते भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है। बीते सोमवार तक ‘टाइगर 3’ का कुल कलेक्शन 236.43 करोड़ रुपये हो गया है। वहीं, अब सनी देओल ने सलमान खान को फिल्म ‘टाइगर 3’ की सफलता की बधाई दी है। गदर 2 अभिनेता ने सोशल मीडिया पर अनदेखी तस्वीर साझा कर अनोखे अंदाज में अपनी खुशी जाहिर की है। सनी देओल की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

सनी ने सलमान संग साझा की अनदेखी तस्वीर
सनी देओल ने सोमवार देर रात आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी सलमान खान के साथ एक अनदेखी तस्वीर साझा की है। तस्वीर में सनी देओल सलमान खान के कंधे पर हाथ रखे पोज देते नजर आ रहे हैं। साझा की गई तस्वीर में सनी देओल ग्रे टी-शर्ट और ऊपर ब्लेजर पहने काफी हैंडसम लग रहे है, वहीं सलमान खान नीली शर्ट पहने हुए दिख रहे हैं।

कैप्शन में कही यह बात
गदर 2 अभिनेता ने यह पोस्ट साझा कर कैप्शन में लिखा, ‘जीत गए।’ इस पोस्ट में जिस चीज ने सबका ध्यान खींचा वह है सनी देओल के पोस्ट का कैप्शन। सोशल मीडिया यूजर्स ने कैप्शन को देख कयास लगाने शुरू कर दिए हैं कि दोनों सितारे फिल्म ‘जीत’ का सीक्वल लेकर तो नहीं आ रहे हैं। बता दें कि, साल 1996 में रिलीज हुई फिल्म ‘जीत’ में सनी देओल, सलमान खान, करिश्मा कपूर और तब्बू ने मुख्य भूमिका में नजर आए थे। सनी देओल की पोस्ट पर यूजर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘क्या जीत 2 जल्द ही आ रही है।’ वहीं, अन्य ने कहा, ‘जीत 2 के लिए कौन सहमत है?’ एक और यूजर ने लिखा, ‘एक्शन से भरपूर फिल्म के साथ.. जीत’

इतना हुआ कुल कलेक्शन
सलमान खान की ‘टाइगर 3’ को 12 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया। इस फिल्म का निर्देशन मनीष शर्मा द्वारा किया गया है। टाइगर 3 में सलमान खान, कटरीना कैफ और इमरान हाशमी मुख्य भूमिका में नजर आए। ‘टाइगर 3’ में शाहरुख खान का कैमियो भी, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है। सलमान खान की फिल्म रिलीज के दूसरे हफ्ते भी अच्छा कारोबार कर रही है। बीते सोमवार तक टाइगर 3 का कुल कलेक्शन 236.43 करोड़ रुपये हो गया है।

The post ‘टाइगर 3’ की सफलता की सनी देओल ने दी सलमान खान को बधाई appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/70223