Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
टिकट नहीं मिलने पर BJP से बागी हुए राजेश , निर्दलीय मैदान में कूदे

भारतीय जनता पार्टी ने 85 विधानसभा क्षेत्र में प्रत्याशियों की घोषणा भी कर दी है। बीजेपी ने डोंगरगढ़ विधानसभा क्षेत्र से विनोद खांडेकर को प्रत्याशी बनाया है जिससे नाराज होकर भाजपा नेता राजेश श्यामकर ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का फैसला कर लिया है। शुक्रवार को राजेश श्यामकर ने शहर के स्टेट हाई स्कूल मैदान से नामांकन रैली निकाली और कलेक्ट्रेटपहुंच कर नामांकन प्रक्रिया में भाग लिया

प्रदेश में प्रत्याशियों की घोषणा होने के बाद भाजपा को पहला झटका लगा है। राजेश श्यामकर वर्तमान में क्षेत्र क्रमांक नौ से जिला पंचायत सदस्य हैं।राजेश श्यामकर सैकड़ों की संख्या में समर्थकों के साथ स्टेट हाई स्कूल मैदान से रैली निकाली और कलेक्ट्रेट में जाकर नामांकन प्रक्रिया में हिस्सा लेते हुए नामांकन फॉर्म खरीदा। इस दौरान मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि- मेरे कार्यकर्ताओं की वजह से मुझे यह कदम उठाना पड़ रहा है। बहुत दुखी मन से यह कदम उठाने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने मजबूर किया है। कोई भी भाजपा का कार्यकर्ता पार्टी के खिलाफ जाना नहीं चाहता था लेकिन बीजेपी के नेताओं ने पार्टी के खिलाफ जाने के लिए हमें मजबूर किया है।

राजेश श्यामकर ने डोंगरगढ़ विधानसभा से बीजेपी के प्रत्याशी को लेकर कहा कि डोंगरगढ़ से जिसको  प्रत्याशी बनाया गया है उसका पुतला दहन भी किया गया है। ऐसी जानकारी मुझे मिली है। भारतीय जनता पार्टी की आईडियोलॉजी हिंदू आईडियोलॉजी है, उसके बाद भी भारतीय जनता पार्टी ने हिंदुओं की भावना को ठेस पहुंचाया है उसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ेगा।

The post टिकट नहीं मिलने पर BJP से बागी हुए राजेश , निर्दलीय मैदान में कूदे appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=109639