Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
टीवी सीरियल अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड के स्पॉयलर वीडियो में कई चीजों का दिया गया हिंट

टीवी सीरियल अनुपमा के शनिवार (3 जून 2023) के एपिसोड में समर-डिंपल की शादी की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं और बारात शाह निवास से कपाड़िया मेंशन की तरफ निकल चुकी है। शनिवार के एपिसोड के अंत में अगले एपिसोड का स्पॉयलर दिया गया है। नए प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि जब अनुपमा समर की बारात लेकर कपाड़िया मेंशन पहुंचती है तो उसे झूमती नाचती गाती देखकर अनुज कपाड़िया की आंखों में आंसू भर आते हैं। वह अपनी शादी के वक्त को याद करने लगता है।

थोड़ी डिफरेंट होगी समर-डिंपल की बारात
मौका मिलने पर वह भी बारात में उतर जाता है और अनुपमा के साथ डांस करता है। सभी लोग जश्न मना रहे होते हैं। अनुपमा लड़की वालों से कहेगी कि इस शादी में दूल्हा भी नाचेगा, तो वहीं अनुज कपाड़िया भी डिंपल की साइड लेते हुए कहेगा कि अगर ऐसा है तो इस बारात में दुल्हन भी नाचेगी। अनुज-अनुपमा और डिंपल-समर की डांस परफॉर्मेंस के बाद बारी आएगी कपाड़िया मेंशन में दाखिल होने की और यहीं पर अनुपमा के पैर ठिठक जाएंगे।

अनुपमा के लिए आ गई सबसे मुश्किल घड़ी
अनुपमा घर की चौखट पर कदम रखेगी लेकिन फिर अपने पैर पीछे खींच लेगी। उसके जेहन में हजारों ख्याल आ रहे हैं। वह जानती है कि इस घर में शायद यह उसके आखिरी कदम हो सकते हैं। अनुपमा जानती है कि इस शादी के बाद उसे अमेरिका जाना है और वह भी एक दो महीने के लिए नहीं, बल्कि पूरे 3 सालों के लिए। अनुपमा इस मौके पर हर एक याद को अपने दिल में बसा लेना चाहती है। उधर वनराज शाह के दिल में बहुत सारे अलग-अलग इमोशन्स हैं क्योंकि उसे पता चल चुका है कि वह पिता बनने वाला है।

फुल ऑफ सेलिब्रेशन होगा रविवार का एपिसोड
कुल मिलाकर टीवी सीरियल अनुपमा का 4 जून का एपिसोड फुल ऑफ सेलिब्रेशन और फुल ऑफ इमोशन्स रहने वाला है। अनुपमा और अनुज कपाड़िया की साथ में यह शायद आखिरी रात हो सकती है। लेकिन दोनों इस खूबसूरत मौके को कैसे बिताएंगे। क्योंकि मौका शादी का है तो ऐसे में दोनों ही बहुत ज्यादा व्यस्त हैं लेकिन दोनों यह भी जानते हैं कि इसके बाद शायद वो दोनों दोबारा कभी नहीं मिल पाएंगे।

The post टीवी सीरियल अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड के स्पॉयलर वीडियो में कई चीजों का दिया गया हिंट appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/55454