Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
ठेकेदार के ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी खत्म, 42 करोड़ रुपये हुए बरामद

बेंगलुरु में 12 अक्तूबर को एक ठेकेदार के ठिकानों पर आयकर विभाग ने छापेमारी की। इस कार्रवाई के दौरान 42 करोड़ रूपये के नोटों से बंद बक्से मिले। जिसके बाद से ही सोशल मीडिया में भी कई तरह की चर्चाएं चल रही हैं। आयकर विभाग की इस छापेमारी ने लोगों के होश उड़ा दिए। जांच में जुड़े अधिकारियों के मुताबिक, सभी पैसों को डिब्बों में पैक किया गया था। साथ ही कुछ रूपयों को बिस्तर के नीचे छुपाया गया था। सूत्रों की माने तो आयकर विभाग के अधिकारियों ने ठेकेदार से जुड़े पांच ठिकानों पर छापेमारी की। जिसके बाद ठेकेदार और एक पूर्व नगर सेवक के बेटे को नोटिस जारी किया है। छापेमारी के बाद राजनीति तेजआयकर विभाग की कार्रवाई में मिले नोटों के बक्सों को लेकर राजनीति तेज हो गई है। कई विपक्षी दलों ने कांग्रेस की सिद्धारमैया सरकार पर जमकर हमला बोला। भाजपा ने राज्य की कांग्रेस सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि इन सभी नोटों का तेलंगाना चुनावों में इस्तेमाल होना था।

भाजपा के कांग्रेस पर गंभीर आरोपमामला सामने आने के बाद से राजनीतिक बयानबाजी तेज हो गई है। भाजपा ने राज्य की कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए कहा था, यह सबूतों के साथ ‘एटीएम सरकार’ का आरोप साबित करता है। यह एटीएम सरकार द्वारा की गई वसूली की छोटी खेप हैं। जिसको आयकर विभाग ने पकड़ लिया है। यह एक सिर्फ नमूना है। 

The post ठेकेदार के ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी खत्म, 42 करोड़ रुपये हुए बरामद appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=109915