Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
डिपो से लकड़ी चोरी कर रहे थे युवक, मना करने पर फॉरेस्ट ऑफिसर को पीटा

जशपुर जिले में लकड़ी चोरी कर रहे युवकों ने फॉरेस्ट ऑफिसर की पिटाई कर दी। इतना ही नहीं युवकों ने उसके परिवार को भी पीटा। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

जशपुर जिले के सन्ना वन परिसर में युवकों ने एक फॉरेस्ट गार्ड बीएफओ और उसके परिवार की पिटाई कर दी। बताया जा रहा है कि युवक लकड़ी चोरी कर रहे थे। मना करने पर उन्होंने गाली-गलौज और मारपीट की। इस घटना की पुष्टि करते हुए डीएफओ जितेंद्र उपाध्याय ने बताया कि घटना को लेकर सन्ना थाने में पीड़ित ने परिवार समेत पहुंचकर शिकायत की है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

पीड़ित बीएफओ ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि सन्ना वन परिक्षेत्र के वनकर्मियों के परिसर से लगे लकड़ी डिपो में शाहनवाज खान, रोहित साहू, रवि भगत, सैफ अंसारी, बबलू ठाकुर, राकेश ताम्रकर समेत 10 युवक ठंड में अलाव जलाने के लिए डिपो से लकड़ी चोरी कर रहे थे। वनपाल शांति स्वरूप तिवारी और निरंजन मिंज ने उन्हें मना किया। इस पर चोरी करने वाले युवा भड़क गए। युवक गाली-गलौज करने लगे और मारपीट की नौबत आ गई।

विवाद बढ़ता देख बीएफओ सुधन साय पैंकरा बीच-बचाव करने पहुंचे। नशे में धुत कुछ युवाओं ने न केवल फॉरेस्ट ऑफिसर सुधन की पिटाई शुरू कर दी, बल्कि उसकी पत्नी व बेटी को भी घसीटकर मारा। घटना के बाद पीड़ित परिवार ने सन्ना थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है। थाना प्रभारी हर्षवर्धन चौरासे ने बताया कि पीड़ितों ने लिखित शिकायत की है। मारपीट करने वालों का मेडिकल कराया जा रहा है। कार्रवाई जरूर होगी।

The post डिपो से लकड़ी चोरी कर रहे थे युवक, मना करने पर फॉरेस्ट ऑफिसर को पीटा appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/76619