Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
डीजी डिस्क और प्रशस्ति पत्र से सम्मनित होंगे प्रदेश के 49 पुलिस जवान

भोपाल

प्रदेश पुलिस के 49 पुलिस अफसर और जवानों को आज डीजी डिस्क और प्रशस्ति पत्र दिया जाएगा। इसमें सात अफसर और जवान दस्यु विरोधी अभियान, नक्सल विरोधी अभियान में शामिल थे। जबकि 15 वर्ष तक लगातार उत्कृष्ट कार्य करने पर 37 पुलिस अफसरों और चार अन्य अफसर एवं जवान शामिल हैं।

इसमें नारकोटिक्स, साइबर, जिला बल, विशेष सशस्त्र बल, स्पेशल ब्रांच आदि के अफसर और जवान हैं। इन सभी को आज शाम को डीजीपी सुधीर कुमार सक्सेना यह डिस्क और प्रशस्ति पत्र देंगे।

इन्हें मिलेगा डीजी डिस्क
एएसपी सुंदर सिंह कनेश, एएसपी भौरी डेनियल जोसफ, डीएसपी रेडियो नरेश दयाल सक्सेना, तरुण पटेल सहायक सेनानी 7वीं वाहिनी बिसबल, मनोज बैस निरीक्षक रेडियो, उमाशंकर तिवारी एसएएफ निरीक्षक, राजेश तिवारी एसआई मुख्यमंत्री सुरक्षा सहित 37 लोगों को 15 वर्ष की बेहतर सेवा के लिए यह सम्मान दिया जाएगा।

वहीं दस्यु और नक्सल विरोधी और अन्य अभियानों के दौरान प्रशंसनीय उपलब्धियां प्राप्त होने पर एटीएस खंडवा के प्रधान आरक्षक दीप सिंह यादव, रामशंकर इवने, शैलेंद्र वर्मा, आरक्षक एटीएस खंडवा अशोक कुमान चौहान, नरेंद्र कुमार, बंटी खान और गजेंद्र सिंह सिकरवार को डीजी डिस्क और प्रशस्ति पत्र दिया जाएगा।

The post डीजी डिस्क और प्रशस्ति पत्र से सम्मनित होंगे प्रदेश के 49 पुलिस जवान appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=94931