Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
डॉ. रमन सिंह ने उठाया गारे पेलमा कोल ब्लॉक का मुद्दा, पूर्व सीएम ने दी खुली चर्चा की चुनौती, मुख्यमंत्री बोले -प्रक्रिया पारदर्शी, जांच की जरूरत नहीं 

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा बजट सत्र के तेरहवें दिन पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आमने सामने आ गए। सवाल और जवाब को लेकर दोनों एक-दूसरे पर तीखे तेवर में दिखाई दिए। दरअसल डॉ. रमन सिंह ने गारे पेलमा कोल ब्लॉक का मुद्दा उठाया।

डॉ. रमन सिंह ने गारे पेलमा कोल ब्लॉक का मुद्दा उठाया। उन्होंने कोल ट्रांसपोर्टेशन के रेट और टेंडर में गड़बड़ी का आरोप लगाते ट्रांसपोर्टेशन के लिए दोगुने दर पर टेंडर देने की बात कही। 

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जवाब में कहा कि, किलोमीटर के हिसाब से एसईसीएल खदान के भीतर ट्रांसपोर्टेशन के लिए रेट निर्धारित है। जब पिछली सरकार में टेंडर किया गया और नियम बनाया गया उसी समय ये कह दिया जाता कि गाइडलाइन के हिसाब से परिवहन होगा, लेकिन साल 2017 में तो आपने ऐसा किया नहीं। जब आप मुख्यमंत्री थे तब आपने जो नियम बनाया वही है। अलग-अलग खदानों के लिए अलग-अलग रेट आता है। 

इसके बाद डॉ. रमन सिंह ने मुख्यमंत्री भूपेश को चुनौती देते हुए कहा कि, मैं आपके चुनौती देता हूं कि 2012 के दर और अभी के दर पर खुली चर्चा करा लीजिए। मुख्यमंत्री भूपेश ने कहा कि पूरी प्रक्रिया पारदर्शी है, किसी तरह की जांच की जरूरत नहीं है। इसके बाद सदन में जोरदार हंगामा हुआ। हंगामे के बाद भाजपा ने वॉकआउट कर दिया।

https://www.khabar36.com/dr-raman-singh-raised-the-issue-of-gare-pelma-coal-block/