Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
डॉ रमन सिंह ने विधानसभा अध्यक्ष पद के लिए भरा नामांकन, कहा -‘पक्ष और विपक्ष दोनों…’

17.12.23| छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम और राजनांदगाव विधायक रमन सिंह ने छत्तीसगढ़ विधानसभा अध्यक्ष पद के लिए नामांकन दाखिल किया। इस मौके पर डिप्टी सीएम अरुण साव, पूर्व सीएम भूपेश बघेल, नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत सहित भाजपा के कई विधायक मौजूद रहे।

नामांकन दाखिल करने के बाद रमन सिंह ने कहा -‘आज मैंने नामांकन दाखिल किया है और मैं पक्ष और विपक्ष दोनों को धन्यवाद देता हूं। हम नई जिम्मेदारी की ओर बढ़ रहे हैं। मुझे इस पवित्र सदन और पूरे छत्तीसगढ़ के 90 विधायकों के संरक्षण का दायित्व मिलने जा रहा है। मैं सभी को धन्यवाद देना चाहुंगा। मेरी कोशिश रहेगी की बेहतर ढंग से विधानसभा का संचालन हो और सारे मुद्दे राज्य के हित के लिए उठें। आपको बता दें कि रमन सिंह 2003 से 2018 तक छत्‍तीसगढ़ के मुख्‍यमंत्री रहे हैं।

विधानसभा अध्यक्ष पद को लेकर पूर्व सीएम भूपेश बघेल और नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत ने डॉ रमन सिंह के नाम का प्रस्ताव रखा जिसके बाद उन्हें निर्विरोध विधानसभा अध्यक्ष चुन लिया गया. पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने विधानसभा अध्यक्ष बनाये जाने पर उन्हें बधाई दी।

 

https://chhattisgarhtimes.in/2023/12/17/dr-raman-singh-filed-nomination-for-the-post-of-assembly-speaker-said-both-the-party-and-the-opposition/