Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
डॉ. रमन सिंह ने सामाजिक संस्थाओं से मिलकर समर्थन मांगा


राजनांदगांव! भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार डॉ. रमन सिंह इन दिनों त्यौहारी व्यवस्ता की वजह से व्यक्तिगत भेंट-मुलाकात कार्यक्रम में व्यस्त है। उन्होनें आज दिनभर विभिन्न सामाजिक संस्थाओं में पहुंचकर लोगों से मेल-मुलाकात की एवं उन्हे माता दुर्गा पूजा की बधाईयॉ देते हुये आगामी विधानसभा चुनाव में समर्थन देने कमल फूल छाप के बटन को दबाने का आग्रह किया।


भाजपा मीडिया सेल द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार श्री सिंह आज सबसे पहले कंचन बाग स्थित कालीबाड़ी पहुंचे, जहॉ उन्होनें बंगाली समाज के लोगों से भेंट-मुलाकात की, इसके पश्चात् वे जलाराम भवन पहुंचे, जहॉ गुजराती समाज के लोगों से भेंट कर समर्थन मांगा, फिर वे रामाधीन मार्ग स्थित परमहंस दुर्गा उत्सव समिति के पंडाल में पहुंचकर माता रानी से आशीर्वाद प्राप्त किया, इसके पश्चात् गंज लाईन स्थित दुर्गा उत्सव समिति के भंडारा प्रसादी वितरण कार्यक्रम में शामिल हुयें, इसके बाद श्री सिंह नवकार भवन गंज चौक गये जहॉ शांत-क्रांत संघ के लोगों से मिले इसके पश्चात् गोकुल नगर स्थित इस्कॉन वाटिका पहुंचकर समर्थन मांगा फिर परशुराम भवन में लोहार सुतार समाज के कार्यक्रम में हिस्सा लिया। श्री सिंह इसके पश्चात् जी.ई.रोड स्थित सी.जे.पटेल भवन में आयोजित एक कार्यक्रम में सम्मिलित हुयें।

The post डॉ. रमन सिंह ने सामाजिक संस्थाओं से मिलकर समर्थन मांगा appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=110951