Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
डोंगरगढ़ विधानसभा से शिव सेना प्रत्यासी ने लिया नामांकन फॉर्म

भीमरेजीमेंट केसीजी जिला अध्यक्ष का मिला समर्थन

अवंती सेना केसीजी जिला अध्यक्ष एवं छत्तीसगढ़ मिडिया एसोसिएशन दुर्ग सँभाग अध्यक्ष ने भी दिया समर्थन

राजनांदगांव / डोंगरगढ़ । शिव सेना पार्टी के राजनांदगांव जिला अध्यक्ष कमल सोनी ने मीडिया को बताया कि आज हमने जिला राजनांदगांव अंतर्गत राजनांदगांव विधानसभा से माखन यादव राजनांदगाँव प्रत्यासी , सुमित बंजारे डोंगरगांव, एवं डोंगरगढ़ विधानसभा से नीतिन कुमार भांडेकर द्वारा नामंकन फार्म लिया गया है। आपको बता दें कि डोंगरगढ़ विधानसभा से शिव सेना पार्टी के उम्मीदवार नीतिन कुमार भांडेकर (प्रेस क्लब सचिव केसीजी जिला) खैरागढ़ उपचुनाव में गत वर्ष निर्दलीय चुनाव लड़ा था। पेशे से पत्रकार प्रत्यासी ने उपचुनाव में अपना दमखम दिखाते हुए 1400 मत प्राप्त किये थे जहाँ पर वह चौथे स्थान पर रहे थे।

नीतिन भांडेकर ने भी आज राजनांदगांव जिला पहुंचकर अपने राजनांदगांव जिला शिव सेना पार्टी के जिलाध्यक्ष के साथ पहुँच कर डोंगरगढ़ विधानसभा से नामंकन फार्म लिया है। नीतिन कुमार भांडेकर मूलतः ग्राम पांडादाह तहसील खैरागढ़ विधानसभा डोंगरगढ़ के निवासी हैं। शिव सेना पार्टी ने डोंगरगढ़ विधानसभा में स्थानीय पांडादाह क्षेत्र के निवासी को अपना प्रत्याशी बनाकर सभी चौंका दिया है। चूंकि अन्य पार्टियों के द्वारा पिछले 30 सालों में आज तक इस क्षेत्र से कभी भी प्रत्याशी नहीं बनाया है। जिसके कारण शिव सेना पार्टी को काफी जनसमर्थन मिल रहा है । डोंगरगढ़ विधानसभा से शिव सेना प्रत्यासी नीतिन भांडेकर को खैरागढ़ छुईखदान गंडई जिला से भीमरेजीमेंट के जिलाध्यक्ष उमेश कोठले एवं अवंती सेना के जिला अध्यक्ष गोपी वर्मा ने अपना समर्थन दिया है। आपको बता दें कि भीमरेजीमेंट एवं अवंती सेना में लगभग 5000 हजार कार्यकर्ता हैं जो ज्यादातर डोंगरगढ़ विधानसभा क्षेत्र से हैं । बहरलाह शिव सेना पार्टी के प्रत्यासी को उक्त संगठन के द्वारा समर्थन दिए जाने पर अन्य पार्टीयों में हड़कंप मच गया है। इधर भाजपा के प्रत्याशी विनोद खांडेकर ने अपना नामांकन भर दिया है। वहीं कांग्रेस पार्टी से डोंगरगढ़ विधानसभा से हर्षिता स्वामी बघेल को टिकट दिया गया है जिसके कारण कांग्रेस पार्टी में अंदरूनी मतभेद व्यापत है।

The post डोंगरगढ़ विधानसभा से शिव सेना प्रत्यासी ने लिया नामांकन फॉर्म appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=110084