Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
तमिलनाडु में राज्य सरकार द्वारा संचालित बार से खरीदी गई शराब का सेवन करने से गयी दो लोगो की जान…

तमिलनाडु के तंजावुर में राज्य सरकार द्वारा संचालित बार से खरीदी गई शराब का सेवन करने से रविवार को दो लोगों की मौत का मामला सामने आया है।

शराब पीने के बाद मुंह से निकली झाग

किझावासल के एक मछली विक्रेता कुप्पुसामी (68) और पुमनरावथन कोइल स्ट्रीट के विवेक (38) तमिलनाडु राज्य विपणन निगम लिमिटेड (TASMAC) से शराब लाए थे। शराब पीने के बाद कुप्पुसामी अपनी दुकान पर लौटे और गिर गए। एक प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार उनके मुंह से झाग निकल रहा था।

कुप्पुसामी को तंजावुर के एक सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। बार छोड़ने के बाद दूसरा शख्स भी गिर गया और अस्पताल में उसे भी मृत घोषित कर दिया गया।

शराब में जहरीली सामग्री थी या नहीं, यह पता लगाने के लिए नमूना लेने के लिए मौके पर पहुंचे अधिकारियों को प्रदर्शनकारियों के गुस्से का सामना करना पड़ा।

गुस्साई भीड़ ने अधिकारियों को बंदी बनाने की कोशिश की

घटना के लिए अधिकारियों को जिम्मेदार ठहराते हुए आक्रोशित भीड़ ने उन्हें बार के अंदर बंद करने की कोशिश की। हालांकि, पुलिस ने अधिकारियों को बचाने के लिए हस्तक्षेप किया और जनता के गुस्से को शांत किया।

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया है। तंजौर कलेक्टर दिनेश पोनराज के मुताबिक मामले की जांच के लिए एक विशेष टीम का गठन किया गया है।

The post तमिलनाडु में राज्य सरकार द्वारा संचालित बार से खरीदी गई शराब का सेवन करने से गयी दो लोगो की जान… appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/54515