Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
तलवार और फरसा के साथ 2 गिरफ्तार,,,आरोपियों ने किया सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने का प्रयास,,,फरारियो की तलाश

बिलासपुर,,,धार्मिक विद्वेष फैलाने की कोशिश करने वालों पर बिलासपुर पुलिस ने प्रहार किया है। सरकंडा पुलिस ने क्षेत्र  में  हंगामा मचाने और वातावरण खराब करने के जुर्म में तलवार लहराते दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जबकि अन्य आरोपी फरार हो गए है।

सरकंडा पुलिस ने बिना अनुमति डीजे बजाने और अभद्र गाना बजाने वालो पर एक्शन लिया है।  पुलिस कप्तान रजनेश सिंह के निर्देश पर पुलिस ने कारवाई के दौरान घातक हथियार भी बरामद किया है।

पुलिस ने तत्काल कार्यवाही के दौरान मौके से भाग रहे दो बदमाशो को घेराबंदी करके पकड़ा।पूछताछ में पाया गया कि एक धर्म विशेष का आयोजन को  बदनाम करने की नियत से डीजे बजाने और हंगामा का प्रयास किया। दोनो आरोपियों से फरसा और तलवार बरामद किया गया। पुलिस के दोनो आरोपियों का नाम ईसब और जाबाज अली है। इसके अलावा अन्य आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए।फरार आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

https://www.cgwall.com/2-arrested-with-sword-and-axe-accused-tried-to-disturb-communal-harmony/