Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
तिहाड़ जेल परिसर की सेंट्रल जेल-3 में कैदी की हत्या, जेल नंबर-2 में बंद हैं केजरीवाल

नई दिल्ली। तिहाड़ जेल परिसर की सेंट्रल जेल-3 में एक कैदी की हत्या कर दी गई। मृतक का नाम दीपक बताया जा रहा है। उसकी उम्र 29 साल थी। वहीं, उसकी हत्या करने वाले कैदी का नाम अब्दुल बशीर अखोंदजादा है। इसकी उम्र 44 साल है और यह मूल रूप से अफगानिस्तान का रहने वाला है। दोनों कैदियों के बीच खाने के लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद अब्दुल ने धारदार हथियार से दीपक के सीने पर वार किया। जेल प्रशासन ने खबर मिलते ही दीपक को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल से हरि नगर पुलिस स्टेशन में दीपक की मौत के बारे में सूचित किया गया। दीपक सेंट्रेल जेल नंबर तीन में कैद था। वह दिल्ली के शकुरपुर इलाके की गली नंबर तीन का रहने वाला था। अस्पताल के अनुसार दीपक के सीने में धारदार हथियार से वार का घाव था। दीपक हत्या और लूटपाट के आरोप में जेल में बंद था। उसके खिलाफ पश्चिम विहार पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज हुई थी। वहीं, उसकी हत्या करने वाला अब्दुल हत्या के आरोप में बंद था। उसके खिलाफ लाजपत नगर थाने में मामला दर्ज है। इस मामले में कार्रवाई के लिए तीस हजारी कोर्ट को सूचित किया गया है।

https://khabar36.com/murder-of-prisoner-in-central-jail-3-of-tihar-jail-complex/