Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
तीजा के दिन भी ड्यूटी कर रही महिला पुलिसकर्मियों को TI ने उपहार भेंट कर किया सम्मानित

30.08.22| छत्तीसगढ़ सहित पूरे देश मे आज तीज पर्व की धूम है. महिलाएं बडे़ ही धूम-धाम से पर्व मना रही हैं. वहीं दूसरी तरफ महिला पुलिसकर्मी अपने कर्तव्य पथ पर डटी हुई हैं. ऐसे ही कर्तव्य निष्ठ महिला पुलिस की बहनों का कोतवाली थाना में सम्मानित किया गया. उन्हें सम्मान स्वरुप कपड़े और मिठाई के साथ श्रृंगार सामग्री देकर तीज पर्व की बधाई दी गई. अपने आपको मिले इस सम्मान से महिला पुलिसकर्मियों में खुशी का माहौल देखने को मिला. उन्होंने इसके लिए कोतवाली थाना प्रभारी सहित स्टाफ को धन्यवाद दिया.

थाना प्रभारी यदुमणी सिदार ने कहा कि तीज छत्तीसगढ़ का प्रमुख त्योहार है. जहां बहने भाई के यहां आकर तीज पर्व मनाती हैं. पर पुलिस में छुट्टी का प्रावधान बहुत कम रहता है. ऐसे में हमने अपने यहां कार्यरत महिला पुलिसकर्मियों का सम्मान किया है. ताकि उनको मायके नहीं जा पाने का मलाल न रहे. उन्होंने कहा कि आज बहुत अच्छा लगा.

सम्मान पाने वालों में पिंकी कुर्रे, प्रधान आरक्षक स्वाति साहू, गंगोत्री धुव प्रधान आरक्षक, अनुपा कैवर्त प्रमुख थीं. इस अवसर पर कोतवाली थाना स्टाफ मौजूद रहा.
https://chhattisgarhtimes.in/2022/08/30/ti-honored-women-policemen-doing-duty-on-the-day-of-teeja-by-presenting-them-with-gifts/