Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
तीन देशों की यात्रा के अंतिम चरण में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ऑस्ट्रेलिया दौरे पर…

तीन देशों की यात्रा के अंतिम चरण में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सोमवार को आस्ट्रेलिया के सिडनी पहुंच गए। यहां पहुंचने पर भारतीय समुदाय के लोगों ने उनका वणक्कम मोदी, नमस्ते मोदी और भारत माता की जय के नारों से स्वागत किया।

पीएम मोदी को है देश की परवाह’

सिडनी में पीएम मोदी से मुलाकात के सेलिब्रिटी शेफ सारा टॉड ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी इतने अविश्वसनीय व्यक्ति हैं। मैं उनसे मिलकर बहुत भाग्यशाली महसूस कर रही हूं और मैं देख सकती हूं कि उन्हें वास्तव में देश और दृष्टि की परवाह है। पीएम एक अविश्वसनीय प्रभावशाली व्यक्ति हैं और मुझे लगता है कि उन्होंने अविश्वसनीय काम किया है।

पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत की अर्थव्यवस्था मजबूत हुई’

पीएम नरेन्द्र मोदी ने आज सिडनी में हैनकॉक प्रॉस्पेक्टिंग की कार्यकारी अध्यक्ष गीना राइनहार्ट के साथ बातचीत की।

बहुत प्रभावशाली व्यक्ति हैं पीएम मोदी- पॉल श्रोडर

ऑस्ट्रेलियन सुपर के CEO से हुई निवेश पर चर्चा

पीएम मोदी ने आज सिडनी में ऑस्ट्रेलियन सुपर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी पॉल श्रोडर से मुलाकात की। विदेश मंत्रालय ने बताया कि PM मोदी ने दुनिया में विदेशी निवेश के लिए सबसे पसंदीदा प्रमुख अर्थव्यवस्थाओं में से एक के रूप में भारत की साख पर प्रकाश डाला और ऑस्ट्रेलियन सुपर को भारत के साथ साझेदारी करने के लिए आमंत्रित किया है।

The post तीन देशों की यात्रा के अंतिम चरण में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ऑस्ट्रेलिया दौरे पर… appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/54578