Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
तूफान के चलते नाव नदी में फंसी, नाविकों ने बचाई 14 पर्यटकों की जान

28.05.23| महानदी में बोटिंग कर रहे 14 पर्यटक उस समय आफत में आ गए जब तेज आंधी तूफान के चलते उनकी नाव नदी में फंस गई। पर राहत की बात यह रही कि नाविकों ने समझदारी दिखाते हुए नाव को डूबने से पहले ही नदी के बीच टापू में पहुँचा दिया। जहां से सूचना मिलने पर प्रशासन व पुलिस की टीम ने सक्रियता दिखाते हुए सभी 14 पर्यटकों को देर रात ही रेस्क्यू कर लिया। जांजगीर जिले के शिवरीनारायण में कल शाम दो नावों में सवार होकर 6 बच्चे, 4 महिला व 4 पुरुष बोटिंग कर रहे थे। तभी अचानक आंधी तूफान शुरू हो गया। इस वक्त नाव नदी के बीचों-बीच थी। आंधी तूफान के चलते नाव को किनारे पर ले जाना मुश्किल हो रहा था और हवा के तेज प्रवाह के चलते नाव का बैलेंस डगमगाने लगा था। जिस पर दोनों नाविकों ने समझदारी दिखाते हुए नावों को पास के ही एक टापू पर पहुँचा दिया। टापू पर पहुँचकर पर्यटकों ने इसकी सूचना अपने परिचितों को फोन कर दिया। जिसके बाद प्रशासन तक इसकी सूचना पहुँची। तब कलेक्टर ऋचा प्रकाश चौधरी और एसपी विजय अग्रवाल ने एसडीआरएफ की टीम को रेस्क्यू के लिए लगाया। रेस्क्यू में स्थानीय मछुआरों ने भी साथ दिया और देर रात तक सभी 14 पर्यटकों को सुरक्षित निकाल लिया गया।

https://chhattisgarhtimes.in/2023/05/28/the-boat-got-stuck-in-the-river-due-to-the-storm-the-boatmen-saved-the-lives-of-14-tourists/