Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
तेज रफ्तार का कहर: डंपर ने टक्कर मारकर बाइक सवार को कुचला, ड्यूटी से लौट रहे हेड कांस्टेबल समेत साथी की मौत

कानपुर के घाटमपुर में तेज रफ्तार डंपर ने ओवरटेक करते हुए बाइक सवार को सामने से टक्कर मारते हुए कुचल दिया। हादसे में बाइक सवार हेड कांस्टेबल समेत उसके साथी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने हाईवे से वाहनों को किनारे करवाकर यातयात बहाल कराया है।पुलिस ने परिजनों को सूचना देने के साथ दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। जानकारी के अनुसार, घाटमपुर थाना क्षेत्र के स्योढारी गांव निवासी संतोष कुमार (55) यूपी पुलिस ने हेड कांस्टेबल के पद पर कार्यरत थे। वह उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद कोतवाली में तैनात थे।

घर पर पत्नी शकुंतला अपने दो बेटे आयुष और अभय के साथ रहती थी। पत्नी शकुंतला ने बताया की उनका बड़ा बेटा आयुष कानपुर में रहकर कोचिंग करके तैयारी कर रहा है। रविवार को संतोष ड्यूटी से घर लौट रहे थे। वो कानपुर में अपने बेटे आयुष से मिलकर वापस अपने साथी बटाईदार के साथ आ रहे थे।

हेड कांस्टेबल समेत बटाईदार की दर्दनाक मौतघाटमपुर नगर स्थित कुष्मांडा देवी मंदिर के पास पहुंचे ही थे। तभी सामने से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने ओवरटेक करते हुए बाइक सवार को टक्कर मारते हुए कुचल दिया। हादसे में हेड कांस्टेबल समेत बटाईदार की दर्दनाक मौत हो गई। राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी मौके पर पहुंची।

दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजापुलिस ने परिजनों को सूचना देने के साथ दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। हादसे के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। घाटमपुर थानाध्यक्ष विक्रम सिंह ने बताया की परिजनो को सूचना देने के साथ दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

लोगों ने की डिवाइडर बनवाने की मांगघटना के बाद लोगों की भारी भीड़ घटनास्थल पर जुट गई। यहां पर इकट्ठा हुए लोगों ने हाइवे पर डिवाइडर बनवाने की मांग करते हुए हंगामा शुरू कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को शांत करवाकर यातयात बहाल कराया है। इस दौरान हाइवे पर लगभग 20 मिनट यातायात ठप रहा।

The post तेज रफ्तार का कहर: डंपर ने टक्कर मारकर बाइक सवार को कुचला, ड्यूटी से लौट रहे हेड कांस्टेबल समेत साथी की मौत appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=109904