Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
तेज रफ्तार ट्रक के कार में टक्कर मारने से दूल्हा दुल्हन समेत पांच की मौत

जांजगीर-चापा 10 दिसम्बर।छत्तीसगढ़ के जांजगीर चापा जिले में आज तेज रफ्तार ट्रक के कार में  टक्कर मारने से कार में सवार दूल्हा दुल्हन समेत पांच लोगो की मौत हो गई।

     पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मुलमुला थाने के पकरिया-झूलन के पास शिवरी नारायण से सोनी परिवार की बारात वापस शिवरी नारायण लौट रही थी।जिस कार पर दूल्हा दुल्हन और परिवार के लोग सवार थे उसकी ट्रक से भीषण टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और कार में आग भी लग गई।कार में सवार चार लोगो की मौते मौके पर ही हो गई।

     घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और गंभीर रूप से घायल दूल्हे को निकाल कर पामगढ़ अस्पताल ले जाया गया जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।दुर्घटनाग्रस्त कार में चार शव अभी फंसे हुए है,जिन्हे पुलिस निकालने का प्रयास कर रही है।

The post तेज रफ्तार ट्रक के कार में टक्कर मारने से दूल्हा दुल्हन समेत पांच की मौत appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/72787