Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
तेज रफ्तार ट्रेलर ने तोड़े 3 बिजली के खंभे, सड़क में लगा जाम, हादसे में ड्राइवर घायल

संवाददाता : सुमित जालान

गौरेला पेंड्रा मरवाही : जिले के पेंड्रा थाना क्षेत्र में पेंड्रा मरवाही मार्ग में एक बार फिर कोयला परिवहन में लगे ट्रेलर दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। तेज रफ्तार ट्रेलर अनियंत्रित होकर बिजली पोल से जा भिड़ा और टक्कर के बाद ट्रेलर सड़क पर जाकर पलट गया। इसके चलते इलाके में बिजली सप्लाई बाधित हो गई। हादसे में ट्रेलर चालक चोंट आयी है।

जानकारी अनुसार, मध्य प्रदेश के अनूपपुर से कोयला लोड कर रविवार को एक ट्रक रायगढ़ जा रहा था। ट्रेलर जिले के पेंड्रा-मरवाही मुख्य मार्ग पर ग्राम दुबटिया के पास पहुंचा था कि तभी अचानक सामने से दूसरा वाहन आ रहा था जिसको बचाने के चलते ट्रेलर अनियंत्रित हो गया।

यह भी पढ़ें :-बड़ी खबर : छत्तीसगढ़ में बड़ा रेल हादसा टला, एक ही ट्रैक पर आमने-सामने आई मालगाड़ी और मेमू ट्रेन

इसके बाद तेज रफ्तार ट्रेलर बिजली पोल से जा भिड़ा। ट्रेलर की रफ्तार का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि टक्कर के चलते एक-एक कर सीमेंट के तीन बिजली पोल टूटकर गिर पड़े और एक पेड़ भी धराशायी हो गया। वही गाडी में लोड कोयला सड़क पर फैल गया।

हादसे के बाद मार्ग पर जाम लग गया। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और यातायात बहाल कराया। फिलहाल गांव में बिजली सप्लाई ठप है। जिसे अभी दुरुस्त नहीं किया जा सका है।

The post तेज रफ्तार ट्रेलर ने तोड़े 3 बिजली के खंभे, सड़क में लगा जाम, हादसे में ड्राइवर घायल appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/high-speed-trailer-broke-3-electric-poles-road-jammed-driver-injured-in-the-accident/