Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर कार ने दो युवकों को रौंदा, मौके पर दर्दनाक मौत

सूरजपुर। सूरजपुर में बड़ा सड़क हादसा हुआ है. यहां एक तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर एसयूवी ने बाइक सवार दो युवकों को कुचल दिया. इस भीषण हादसे में दोनों युवकों की दर्दनाक मौत हो गई है.

घटना के बाद वाहन चालक मौके से फरार हो गया है. घटना प्रतापपुर के धर्मपुर का बताया जा रहा है. हादसे की सुचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची. पुलिस ने शवों को पीएम के लिए भेज दिया है. और घटना की जांच में जुट गई है. वहीं फरार चालक की भी तलाश की जा रही है.

जानकारी के अनुसार, दोनों युवक युवक होली मानाने बाइक से निकले थे तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर ने उन्हें अपने चपेट में ले लिया. इस हादसे में दोनों युवकों की मौत हो गई है. पुलिस फरार चालक की तलाश में जुट गई है.

https://khabar36.com/a-speeding-fortuner-car-crushed-two-youths/