Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
तेलंगाना में भाजपा ने की लोकसभा सीटों के लिए प्रभारियों की घोषणा

तेलंगाना में भाजपा ने आगामी चुनावों के लिए सभी 17 लोकसभा क्षेत्रों के लिए प्रभारियों की घोषणा की है। राज्य भाजपा प्रमुख जी. किशन रेड्डी ने सोमवार को सभी निर्वाचन क्षेत्रों के लिए लोकसभा राजनीतिक प्रभारी नियुक्त किए। प्रभारी बनाए गए लोगों में पार्टी के सभी आठ नवनिर्वाचित विधायक और एक राज्यसभा सांसद भी शामिल हैं। राज्यसभा सदस्य के. लक्ष्मण को सिकंदराबाद लोकसभा क्षेत्र का प्रभारी नियुक्त किया गया है, जिसका प्रतिनिधित्व किशन रेड्डी करते हैं, जो केंद्र में मंत्री भी हैं।

पार्टी ने विवादास्पद विधायक टी. राजा सिंह को हैदराबाद निर्वाचन क्षेत्र के लिए प्रभारी नामित किया है, जिसका प्रतिनिधित्व एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी करते हैं। भाजपा ने 2019 के चुनावों में चार लोकसभा सीटें हासिल की थीं। वे सिकंदराबाद, निजामाबाद, करीमनगर और आदिलाबाद हैं।

निजामाबाद के प्रभारी होंगे विधायक एलेटी महेश्वर रेड्डी

विधायक एलेटी महेश्वर रेड्डी निजामाबाद के प्रभारी होंगे, दूसरे विधायक डी. सूर्यनारायण गुप्ता को करीमनगर की जिम्मेदारी दी गई है। आदिलाबाद विधायक पायल शंकर आदिलाबाद लोकसभा क्षेत्र की देखभाल करेंगी। पूर्व मंत्री मैरी शशिधर रेड्डी वारंगल के प्रभारी हैं, जबकि पूर्व एमएलसी पोंगुलेटी सुधाकर रेड्डी को खम्मम निर्वाचन क्षेत्र की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

महबूबनगर की देखभाल करेंगे पूर्व एमएलसी एन. रामचंदर राव

वरिष्ठ नेता और पूर्व एमएलसी एन. रामचंदर राव महबूबनगर की देखभाल करेंगे। अन्य प्रभारी रामाराव पवार (पेद्दापल्ली), के. वेंकट रमण रेड्डी (जहीराबाद) हैं। पी. हरीश बाबू (मेडक), पी. राकेश रेड्डी (मलकजगिरी), सभी विधायक, एमएलसी ए. वेंकट नारायण रेड्डी (चेवेल्ला), पूर्व एमएलसी एम. रंगा रेड्डी (नगरकुर्नूल), पूर्व विधायक चिंतला रामचन्द्र रेड्डी (नलगोडा), पूर्व विधायक एनवीएसएस प्रभाकर (भोंगीर) और पूर्व सांसद जी. मोहन राव (महबूबाबाद)।

पिछले साल 28 दिसंबर को अमित शाह ने किया तेलंगाना दौरा 

28 दिसंबर को अपनी हैदराबाद यात्रा के दौरान, गृह मंत्री अमित शाह ने तेलंगाना भाजपा इकाई को लोकसभा चुनावों के लिए तैयार रहने को कहा था और यह सुनिश्चित किया था कि भाजपा राज्य से 10 से अधिक सीटें जीतेगी। पार्टी की एक बैठक को संबोधित करते हुए, भाजपा नेता ने कहा था कि पार्टी कार्यकर्ताओं को 10 से अधिक सीटों और 35 प्रतिशत वोट शेयर के लक्ष्य को हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत करनी चाहिए। हालिया विधानसभा चुनावों के बाद यह अमित शाह की तेलंगाना की पहली यात्रा थी, जिसमें भाजपा ने 119 सदस्यीय सदन में आठ सीटें हासिल कीं।

The post तेलंगाना में भाजपा ने की लोकसभा सीटों के लिए प्रभारियों की घोषणा appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/76778