Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
त्यौहारों के मद्देनजर शहर में पुलिस ने बढ़ाई चौकसी, एडिशनल एसपी और सीएसपी ने मार्केट में किया पैदल पेट्रोलिंग

नितिन@रायगढ़। नवरात्रि प्रारंभ होने के अलावा आने वाले दिनों में अन्य महत्वपूर्ण त्योहारों के मद्देनजर जिला पुलिस ने शहर में कानून व्यवस्था बनाए रखने की तैयारी पूरी कर ली हैं। इस दौरान कई सामाजिक संगठनों के विविध कार्यक्रम प्रस्तावित हैं,जिसे लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सदानंद कुमार के द्वारा पुलिस अधिकारियों को विजुअल पेट्रोलिंग के साथ शहर में पाइंट ड्यूटी बढाकर शाम के समय सभी एरिया में पैदल गश्त कराने का निर्देश दिया गया है।

निर्देशों के पालन में व्यवस्था की जांच पर आज शाम एडिशनल एस पी  संजय महादेवा एवं सी एस पी  अभिनव उपाध्याय स्वयं शहर के प्रमुख चौंक-चौराहों में कोतवाली पुलिस के साथ फुट पेट्रोलिंग किया गया । पुलिस अधिकारियों के साथ एसडीएम रायगढ़  गगन शर्मा भी मौजूद थे। पेट्रोलिंग दौरान सड़क पर बिल्डिंग मटेरियल रखे एवं अव्यवस्थित दुकानों, बेतरतीब पार्किंग को देखकर अधिकारियों द्वारा प्रतिष्ठान संचालक को सड़क पर से सामान हटाने तथा यातायात व्यवस्थित करने के निर्देश दिया गया है। वहीं यातायात पुलिस भी यातायात व्यवस्था को दुरुस्त कर सड़क पर खड़ी वाहनों पर लगातार चालानी कार्यवाही की जा रही है ।

https://www.khabar36.com/police-increased-vigil-in-the-city-in-view-of-festivals/