Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
दर्दनाक हादसा: खड़े ट्रक से टकराई कार, 2 लोगों की मौत

शिव शंकर साहनी@सरगुजा। जिले के उदयपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत गुमगा के पास खड़ी 407 ट्रक वाहन से कार की टक्कर हो गई. इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

आपको बता दें कि उदयपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत अंबिकापुर से तारा की ओर जा रही कार गुमगा के पास खड़ी 407 ट्रक वाहन में जा घुसी। भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई..वही दो लोगों को उदयपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है साथ ही बताया जा रहा है कि ये सभी लोग ग्राम तारा के रहने वाले हैं..वहीं पुलिस द्वारा शव का पंचनामा कर पीएम के लिए मर्च्युरी में रखवा दिया गया है.. धर उदयपुर पुलिस इस मामले की जांच कर रही है..

https://www.khabar36.com/tragic-accident-2/