Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
दशहरा बाद गंगरेल रिसोर्ट में होगा भगवा माहौल, जुटेंगे 50 भाजपाई दिग्गज
दशहरा बाद गंगरेल रिसोर्ट में होगा भगवा माहौल, जुटेंगे 50 भाजपाई दिग्गज

विशेष संवादाता, रायपुर
सत्तापक्ष के खिलाफ तेज़ी से आक्रामक हुई भाजपा 6 अक्टूबर को गंगरेल में रणनीतिक बैठक करेगी। इस चिंतन बैठक में केवल वरिष्ठ और दिग्गज नेताओं को ही आमंत्रित किया गया है। फ़िलहाल इसकी औपचारिक घोषणा नहीं की गई। पार्टी सूत्रों की मानें तो होने वाली इस बैठक में सभी भाजपा सांसद , विधायक और संगठन के आला औहदेदारों के अलावा सीनियर ही आमंत्रित किये गए हैं। उम्मीद की जा रही है कि इसमें नए प्रदेश प्रभारी ओम माथुर भी शामिल होंगे। वैसे भी नियुक्ति के बाद से अभी तक उनका प्रवास नहीं हुआ है। या भी संभावना जताई जा रही है कि अगर प्रभारी श्री माथुर नहीं आये तो उक्त बैठक उनके छत्तीसगढ़ प्रवास की पूर्व तैयारियां होंगी।

जानकारी के में मुताबिक 50 से अधिक वरिष्ठ भाजपा नेताओं की इस बैठक की पूरी व्यवस्था मुख्य पार्टी प्रवक्ता और विधायक अजय चंद्राकर के जिम्मे होगी। बताते हैं कि संगठन में बदलाव के बाद हर माह ऐसी चिंतन बैठक लिए जाने का फैसला लिया गया था। ताकि बैठकों के जरिये आगामी विधानसभा चुनाव के लिए अहम् रणनीति बनाई जाये। वहीँ संगठनात्मक बैठकों के साथ ही मुद्दे, खामियां और पार्टी नेता-कार्यकर्ताओं की खूबियों पर भी चिंतन-मंथन किया जा सके। दशहरा बाद 6 अक्टूबर को होने वाली इस बैठक में प्रभारी के आने से पूर्व विधानसभावार पार्टी कार्यक्रमों की भी रुपरेखा बनाई जाएगी।

बता दें की प्रभारी बनने के बाद से ही ओम माथुर बैक टू बैक पूर्व प्रभारी डी पुरंदेश्वरी संग बैठक कर चुके हैं। कल बुधवार को राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और पुरंदेश्वरी से ओम माथुर मुलाकात कर चुके हैं। वैसे उनका छत्तीसगढ़ प्रवास कितने दिनों या घंटों का होगा यह तय नहीं हुआ है। परंतु इतना तो स्पष्ट है की वे सभी विधायकों, सांसदों और दिग्गज पार्टी नेताओं का अध्ययन करके ही छत्तीसगढ़ पहुंचेंगे।

https://theruralpress.in/2022/09/29/after-dussehra-there-will-be-saffron-atmosphere-in-gangrel-resort-50-bjp-veterans-will-gather/